updatemart primary ka master- सफेदा लगाने पर नहीं जांचा जाएगा आपका ओएमआर शीट

अगर आप ने हाल ही में सीटेट का परीक्षा दिया हो या यूपी टेट का परीक्षा देने वाले हैं तो यह खबर बिल्कुल आपके लिए है।

Updatemart primary ka master

सरकारी निर्देशों के अनुसार यह खबर सामने आई है कि सफेदा जिसे व्हाइटनर भी कहा जाता है अगर आप अपने ओएमआर शीट पर प्रयोग करते हैं तो आपका ओएमआर शीट निरस्त कर दिया जाएगा और उसको जांचा नहीं जाएगा। यानी कि आपका पूरा मेहनत बेकार चला जाएगा इसलिए आप जब भी ओएमआर शीट का प्रयोग करें तो विशेष ध्यान दीजिएगा कि आप उसमें कुछ भी गलती ना करें अन्यथा आपको व्हाइटनर का प्रयोग करना पड़ जाएगा और इस स्थिति में आपका ओएमआर शीट निरस्त कर दिया जाएगा तो ओएमआर शीट में किसी भी प्रकार की कोई विकल्प भरने से पहले विशेष ध्यान देना होगा नहीं तो आपका जो मेहनत धरा का धरा रह जाएगा। यह न्यूज़ पूरी तरह से सत्य न्यूज़ है और इसकी पुष्टि करने के लिए मैंने अखबार की कटआउट का भी नीचे प्रयोग किया है आप उसे फोटो से देखकर न्यूज़ की पुष्टि कर सकते हैं।
update-mart.blogspot.com

ओएमआर में सफेदा का प्रयोग पड़ सकता है भारी

जी हां आपने अभी तक ऊपर वाले अखबार के कटआउट से इस खबर की पुष्टि कर ली होगी कि अगर आप ओएमआर में सफेदा का प्रयोग करते हैं तो आपका ओएमआर शीट निरस्त कर दिया जाएगा और इस प्रकार से आपका मेहनत है वह खराब हो सकता है इसलिए ओएमआर में सफेदा का प्रयोग आप बिल्कुल भी मत करिएगा और अगर आप करते हैं तो यह आपके ऊपर भारी पड़ सकता है क्योंकि यह न्यूज़ बिल्कुल सत्य है आप इसे हल्के में लेने की कोशिश बिल्कुल भी ना करें।

रहें सावधान

तो दोस्तों अब जब आप एग्जाम देने जाएंगे तो ओएमआर शीट भरते समय आप विशेष ध्यान दीजिएगा कि आपसे किसी प्रकार का कोई गलती ना हो और इस न्यूज़ को अपने दोस्तों के साथ भी शेयर कर दीजिए ताकि वह भी सावधान हो जाएं।

Post a Comment

0 Comments