UPTET Breaking news | Updatemart | primary ka master latest news

UPTET Breaking news

Uptet 22 December 2019 परीक्षा अब जनवरी के अंतिम सप्ताह या फरवरी के प्रथम सप्ताह में होना सुनिश्चित किया गया है।
UPTET Breaking news
 UPTET BREAKING NEWS

uptet 2019 को लेकर विद्यार्थियों में बहुत दिनों से उलझन बना हुआ था कि आखिर एग्जाम होगा कब? कभी एग्जाम की तारीख 19 जनवरी बताई जा रही थी तो कभी 29 दिसंबर 2019 को बताई जा रही थी।
कुछ बहुत ही प्रसिद्ध न्यूज़ चैनलों ने जैसे आज तक ज़ी न्यूज़ और एबीपी न्यूज़ ने यूपीटेट के परीक्षा की तारीख 19 जनवरी बताई थी लेकिन 24 दिसंबर को दैनिक जागरण अखबार ने एक आर्टिकल अपने अखबार में प्रस्तुत किया जिसमें लिखा हुआ था कि यूपी टेट की परीक्षा 29 दिसंबर को कराई जाएगी जो की पूरी तरह फर्जी खबर थी।
Basic shiksha parishad news

Primary ka master current news today

आज दिनांक 25 दिसंबर 2019 को बहुत से न्यूज़ अखबारों ने यह दावा किया है कि अब यूपी टेट का एग्जाम जनवरी के अंतिम सप्ताह या फरवरी के प्रथम सप्ताह में ही कराई जा सकती है। UPTET exam संबंधित पूरी तैयारियां हो चुकी है, सिर्फ शासन के आदेश आने के 1 हफ्ते के बाद यूपी टेट की परीक्षा पूर्णता संपन्न करा ली जाएगी।
primary ka master latest news

UPTET latest news

UPTET Breaking news से जुड़ी किसी भी खबर के लिए आप update-mart.com से जुड़े रहिए। हम आपको primary ka master latest news से जुड़ी सभी खबरें समयानुसार देते रहेंगे।
यह आर्टिकल पसंद आने पर अपने सभी दोस्तों के साथ साझा कीजिए।
Basic shiksha news, primary ka master latest news, basic shiksha parishad news, uptet Breaking news से संबंधित और अधिक खबरें पढ़ने के लिए आप हमें टेलीग्राम चैनल और फेसबुक पर भी फॉलो कर सकते हैं।
Telegram channel link - Click Here
Facebook Page link - Click Here

Post a Comment

0 Comments