UPTET Breaking News - परीक्षा की नई तिथि घोषित


UPTET Breaking news

उत्तर प्रदेश की शिक्षक पात्रता परीक्षा UPTET के लिए नया नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इस नए नोटिफिकेशन में परीक्षा की नई तारीख का ऐलान किया गया है। हम सभी जानते हैं कि 22 दिसंबर 2019 को होने वाली उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा को अपरिहार्य कारणों से रद्द करना पड़ा था। लेकिन अब परीक्षा की नई तारीख का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए यह एक अच्छी खबर है।
Uptet breaking news

UPTET परीक्षा की नई तारीख


उत्तर प्रदेश बेसिक एजुकेशन बोर्ड ने उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2019 की नई तिथि की घोषणा कर दी है। अब uptet की परीक्षा आने वाले नए वर्ष के प्रथम माह 8 जनवरी को कराए जाने का निर्देश जारी किया गया है।
सभी प्रतियोगी संस्था की वेबसाइट updeled.gov.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।
uptet breaking news
UPTET BREAKING NEWS

Fake news viral on social media

Facebook WhatsApp जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दावा किया जा रहा है कि शिक्षक पात्रता परीक्षा दिसंबर 2019 का आयोजन 19 जनवरी 2020 को किया जाएगा। यह खबर फर्जी है, क्योंकि परीक्षा नियाकम की तरफ से आधिकारिक तिथि का ऐलान कर दिया गया है।


ध्यान रहे कि करीब 16 लाख विद्यार्थियों ने यूपीटीईटी दिसंबर 2019 परीक्षा के लिए आवेदन किया है। इसलिए updatemart आप सभी उम्मीदवारों को यह सलाह देता है कि ताजा जानकारी के लिए संस्था की आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें।

UPTET Admit card download

उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा के प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए संस्था की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं। वेबसाइट पर होम पेज पर डाउनलोड एडमिट कार्ड का ऑप्शन होगा, वहां से अपनी सारी डिटेल भरकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। आप नीचे दिए गए लिंक से भी एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।
Download Admit Card


Post a Comment

0 Comments