स्थानान्तरित जनपद हेतु ज्येष्ठता सम्बन्धी शपथ पत्र का प्रारूप | updatemart

स्थानान्तरित जनपद हेतु ज्येष्ठता सम्बन्धी शपथ पत्र का प्रारूप

(10 रुपए के नोटरी पर दिये गये प्रारूप में स्थानान्तरित जनपद के जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के समक्ष प्रस्तुत करे)
शपथ पत्र
समक्ष

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी,
जनपद -

मैं................पत्नी/पुत्र / पुत्री................प्राथमिक विद्यालय/उच्च प्राथमिक विद्यालय.................विकास खण्ड ............जनपद..............में सहायक अध्यापक/प्रधानाध्यापक के पद पर दिनांक........... से कार्यरत हूँ।

मेरा अन्तर्जनपदीय/पारस्परिक अन्तर्जनपदीय स्थानान्तरण बेसिक शिक्षा परिषद कार्यालय के
आदेश संख्या बेoशिoप0/... /2019-20 दिनांक...... द्वारा वर्तमान में कार्यरत जनपद...... ग्रामीण/नगर क्षेत्र से जनपद....... में ग्रामीण/नगर क्षेत्र में हुआ है।

मेरे कार्यरत जनपद......... में किसी भी बैंक/विभाग का किसी भी प्रकार का कोई देय अवशेष नहीं है।

उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा अध्यापक सेवा नियमावली- 1981 के नियम 22(2) के अनुसार "किसी अध्यापक को जिसे नियम-21 के उपबन्धों के अनुसार एक स्थानीय क्षेत्र से दूसरे स्थानीय क्षेत्र में स्थानान्तरित कर दिया गया हो, ज्येष्ठता में उसका नाम, स्थानान्तरण का आदेश जारी किये गये दिनांक को उस स्थानीय क्षेत्र से जिसमें उसका स्थानान्तरण किया गया है, सम्बन्धित तत्स्थानीय वर्ग या श्रेणी के अध्यापकों की सूची में सबसे नीचे रख दिया जायेगा। ऐसा व्यक्ति किसी प्रतिकर का हकदार न होगा।

उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा अध्यापक सेवा नियमावली 1981 के नियम 22/2 ) में दी गयी उपर्युक्त व्यवस्थानुसार मैं........ अपने स्थानान्तरित जनपद के ग्रामीण/नगर क्षेत्र के अपने संवर्ग की ज्येष्ठता में अपने को सबसे निम्न स्थान पर पदस्थापित किया जाना स्वेच्छा से स्वीकार करता/करती है। मैं.........अपने पूर्व में कार्यरत जनपद की ज्येष्ठता हेतु स्थानान्तरित जनपद में किसी प्रकार का दावा प्रस्तुत नहीं करूंगा/करूंगी।

स्थानान्तरित जनपद हेतु ज्येष्ठता सम्बन्धी शपथ पत्र का प्रारूप डाउनलोड करें।

स्थानान्तरित जनपद हेतु ज्येष्ठता सम्बन्धी शपथ पत्र का प्रारूप

Post a Comment

0 Comments