बलिया के अतिरिक्त अन्य सभी जिलों में अवकाश घोषित | updatemart

बलिया के अतिरिक्त अन्य सभी जिलों में अवकाश घोषित

जिन जिलों में अभी तक अवकाश घोषित किए जा चुके हैं उनके लिस्ट नीचे दिए गए हैं।
अन्य सभी खबरें पढ़ने के लिए होम पेज पर जाएं।

बलिया जिले के बेसिक शिक्षा अधिकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर मौनी अमावस्या/कर्पूरी ठाकुर जन्मदिवस का दिनांक 24 जनवरी को विद्यालयों में निर्बंधित अवकाश को राष्ट्रीय शैक्षिक संघ के जिला संयोजक श्री अजय कुमार सिंह व आदरणीय जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी महोदय से वार्तालाप के क्रम में 24 जनवरी को मौनी अमावस्या का अवकाश चलाया जा रहा है, जो गलत है।

 जिलाधिकारी महोदय सचिव बेसिक शिक्षा परिषद प्रयागराज व हस्तांतरित के स्तर से कोई अवकाश घोषित नहीं किया गया है। अतः दिनांक 24 जनवरी को विद्यालय खुले रहेंगे एवं पठन-पाठन का कार्य एवं अन्य निर्देशित कार्यों को संचालित किया जाएगा।

 शिव नारायण सिंह
 जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी बलिया
Basic shiksha parishad baliya


कार्यालय जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी प्रयागराज

जिलाधिकारी महोदय द्वारा सार्वजनिक अवकाश तालिका वर्ष 2020 में मौनी अमावस्या दिनांक 24 जनवरी शुक्रवार को स्थानीय अवकाश घोषित है, के दृष्टिगत जनपद प्रयागराज के नर्सरी से कक्षा 8 तक के सभी परिषदीय सहायता, मान्यता प्राप्त, प्रारंभिक एवं उच्च प्रारंभिक प्राथमिक विद्यालय एवं अन्य बोर्ड के नर्सरी से 8 तक दिनांक 24 जनवरी को बंद रहेंगे।

 जनपद के समस्त विद्यालय के प्रधानाध्यापक को सूचित किया जाता है कि अपने विद्यालय में अध्ययनरत छात्रों के अभिभावकों को विद्यालय बंद होने की सूचना से अवगत कराना सुनिश्चित करें। जिससे छात्रों अभिभावकों को किसी परेशानी का सामना न करना पड़े।

 संजय कुमार कुशवाहा
 जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी प्रयागराज
Basic shiksha parishad prayagraj


कार्यालय जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी प्रतापगढ़

जिला अधिकारी महोदय द्वारा सार्वजनिक अवकाश तालिका वर्ष 2020 में मोनी अमावस्या दिनांक 24 जनवरी दिन शुक्रवार को स्थानीय अवकाश घोषित है, के दृष्टिगत जनपद प्रतापगढ़ के नर्सरी से कक्षा 8 तक सभी विद्यालय एवं अन्य बोर्ड के नर्सरी से कक्षा 8 तक विद्यालय दिनांक 24 जनवरी को बंद रहेंगे।

 अतः जनपद में संचालित नर्सरी से कक्षा आठ तक के सभी विद्यालय प्राथमिक एवं उच्च प्राथमिक विद्यालय एवं अन्य बोर्ड के नर्सरी से कक्षा 8 तक के विद्यालय के प्रधानाध्यापक को निर्देशित किया जाता है कि उक्त का अनुपालन सुनिश्चित करें।
Basic shiksha parishad pratapgarh


इसके अतिरिक्त मिर्जापुर तथा सोनभद्र जिले में भी अवकाश घोषित किए जा चुके हैं उस पोस्ट को देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक कीजिए।
Basic shiksha parishad Mirzapur के स्कूल बंद

इसके अलावा बेसिक शिक्षा न्यूज़, प्राइमरी का मास्टर, 69000 शिक्षक भर्ती से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए होम पेज पर जाएं।

Post a Comment

0 Comments