दबंगों ने जड़ा बेसिक शिक्षा के प्राथमिक स्कूल में ताला | updatemart

दबंगों ने जड़ा बेसिक शिक्षा के प्राथमिक स्कूल में ताला

खबर बिसौली का है यहां पर एक युवक ने बताया कि जिस स्थान पर प्राथमिक विद्यालय बनाया गया है वह जमीन उसकी निजी है और इस कारण उसने कई बार शिक्षकों को भी धमकाया कि उसकी जमीन खाली कर दें लेकिन आज तो इस युवक ने स्कूल पर ताला ही जड़ दिया।

स्कूल जाने वाले कई बच्चे ताला जड़ा देख स्कूल के गेट पर ही बैठकर ताला खुलने का इंतजार करते रहे। शिक्षकों के आने के बाद भी उस युवक ने स्कूल का ताला नहीं खोला और इस तरह स्कूल के गेट पर भीड़ इकट्ठी होती चली गई।

दबंग ने प्राथमिक स्कूल में जड़ा ताला

शिक्षक ने पुलिस को बुलाया

इसकी खबर पुलिस को हुई, उसके बाद पुलिस ने दबंग को वहां से हटाकर ताला खुलवाया और शिक्षकों और छात्रों को विद्यालय में प्रवेश करने को कहा। 112 नंबर डायल कर शिक्षक ने पुलिस को बुलाया और चल रहे विवाद से अवगत कराया।

करीब 2 घंटे तक चले इस विवाद के बाद पठन-पाठन सुचारू रूप से शुरू किया गया।
स्कूल के प्रधानाध्यापक महेश यादव ने बताया कि यह स्कूल 1961 में बनाया गया था और अगर ये जमीन इस व्यक्ति की ही तो पहले इसने सिकायत क्यों नहीं की। अभी कुछ वर्षों से ये सबको परेशान कर रहा है।

ग्रामीणों में आक्रोश

पूरे मामले को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। ग्रामीणों के अनुसार पुलिस हमेशा से ही इस मामले में लापरवाही बरत रही है और इसी लापरवाही के कारण इस व्यक्ति का इतना हिम्मत बढ़ गया कि इसने स्कूल में ताला जड़ दिया। अगर पुलिस इस मामले को कठोरता से लेती तो यह व्यक्ति स्कूल में कभी ताला जड़ने कि हिम्मत नहीं करता।

Post a Comment

0 Comments